spot_img
spot_img

Hazaribag : हाथियों के हमले में मां सहित बेटा-बेटी की मौत, तीन लोग घायल

जिले के कंडाबेर पंचायत के इतीज गांव में हाथियों के झुंड ने एक ही परिवार के चार लोगों पर हमला कर दिया। इसमें मां, बेटा और बेटी की मौत हो गई है। हमले में तीन लोग घायल हैं,

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Hazaribag: जिले के कंडाबेर पंचायत के इतीज गांव में हाथियों के झुंड ने एक ही परिवार के चार लोगों पर हमला कर दिया। इसमें मां, बेटा और बेटी की मौत हो गई है। हमले में तीन लोग घायल हैं, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाथियों के झुंड ने खेत में लगी सब्जी और फसल को भी बर्बाद कर दिया है। हाथियों द्वारा मचाए गए उत्पात की जानकारी लोगों ने वनविभाग को दे दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात को अचानक हाथियों का झुंड कंडाबेर पंचायत के गांव इतीज में आ गआ। हाथियों ने गांव में खेतों में लगी फसल को तहस नहस कर दिया। हाथियों ने घरों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घर में रखे अनाज को खा गए।

खाद्य पदार्थ को बर्बाद कर दिया। इस दौरान हाथियों ने एक परिवार के चार लोगों पर हमला कर दिया। हमले में रोहणी देवी (40), पुत्र मुकेश कुमार (12) और पुत्री सुंदरी कुमारी (10) की मौत हो गई है। वहीं पिता रामवृक्ष घायल हैं। इनके अलावा दो और लोग घायल हैं। तीनों घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

हमले का शिकार हुआ परिवार मनातू गांव का रहने वाला है। यह परिवार यहां ईंट भट्ठा में काम करने आया था। लोगों ने मशाल जलाकर और शोर मचाकर हाथियों को गांव से खदेड़ा है। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी वन विभाग को दे दी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!