spot_img
spot_img

चाईबासा में एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या, मृतकों में तीन साल का बच्चा भी शामिल

झारखंड के चाईबासा हाट गम्हरिया थाना क्षेत्र के केंदपोसीगांव के टोली मूइकोलोर में शुक्रवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या कर दी।

चाईबासा: झारखंड के चाईबासा हाट गम्हरिया थाना क्षेत्र के केंदपोसीगांव के टोली मूइकोलोर में शुक्रवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या कर दी। इसमें एक 3 वर्ष का बच्चा भी शामिल है।

सभी को टांगी से काट कर मारा गया है। मृतक के पड़ोसी ने बताया कि वह देर रात वॉशरुम जाने के लिए उठी थी तभी घटनास्थल पर एक अंजान व्यक्ति को देख कर घबरा गई। डर के मारे वह शोर मचाने लगी। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग भी जाग गए, लेकिन तब तक वह फरार हो गया था। ग्रामीण जब सिराम के घर गए तो वहां खून से लथपथ चार लाशें पड़ी थी।

पड़ोसी ने बताया कमरे के अंदर चटाई पर खून से लथपथ दादी व 3 वर्षीय बच्चे की लाश पड़ी हुई थी। वहीं परिवार का मुखिया सिराम ख़डाईत का शव बरामदे में खाट पर और उसके बेटे गोबरा का खून से सना शव चटाई पर पड़ा हुआ था। चारों मृतकों के सिर, चेहरे व गर्दन पर कई जगह धारदार टांगी से काटे जाने के निशान थे। सभी को निर्मम तरीके से मारा गया था।

घटना ली सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। मृतकों में 50 वर्षीय सिराम खंडाईत, 45 वर्षाया मानी खडाइत, 22 वर्षीय बेटा गोबरा खंडाईत और 3 वर्षाय पोता बासुदेव खडाइत शामिल है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!