spot_img

चालक की नीयत पर युवती को हुआ शक, विरोध किया तो ऑटो से फेंका

नगड़ी थाना क्षेत्र में एक युवती को ऑटो चालक के नियत पर शक होने पर विरोध करना मंहगा पड़ा है।

रांची: नगड़ी थाना क्षेत्र में एक युवती को ऑटो चालक के नियत पर शक होने पर विरोध करना मंहगा पड़ा है। ऑटो चालक ने युवती को चलते ऑटो से बाहर फेंक दिया। जिसे युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी और बेहोश हो गयी। इसके बाद ऑटो चालक वहां से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार मंगलवार को नयासराय रिंग रोड तलाब के पास एक ऑटो में बैठ कर एक युवती अपने घर जा रही थी। युवती को जगन्नाथपुर जाना था। लेकिन ऑटो चालक उसे रिंग रोड की तरफ लेकर जा रहा था। इसके बाद युवती को चालक के नीयत पर शक हुआ। इसके बाद युवती द्वारा विरोध के बाद भी चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। जिसके बाद युवती शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती को शोर मचाते देख ऑटो चालक ने चलते ऑटो से उसे धक्का दे दिया।

घायल युवती को देख आस-पास के लोग वहां पहुंचे और उसे उठाया। युवती को धक्का देने के बाद ऑटो चालक फरार हो गया। सड़क पर गिरने से युवती को काफी चोटें लगी हैं। इससे वो बेहोश हो गई। मौके पर आस-पास के लोगों ने युवती को उठाया और पुलिस को फोन किया।

जिसके बाद हाईवे पेट्रोलिंग-4 के जवान घटनास्थल पर पहुंचे। घायल युवती को 108 एंबुलेस से कटहल मोड़ स्थित रिंची हॉस्पिटल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस ऑटो वाले की छानबीन में जुटी है। थाना प्रभारी विनोद कुमार राम ने बताया कि मामले में परिजनों की ओर से अब तक कोई भी लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। युवती को इलाज कराने के बाद घर छोड़ दिया गया है। ऑटो की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!