spot_img
spot_img

Dumka के नोनीहाट स्टेशन पर रुकी कविगुरु एक्सप्रेस, रेल मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

हावड़ा-जमालपुर कविगुरु एक्सप्रेस (Howrah-Jamalpur Kaviguru Express) के नोनीहाट स्टेशन पर ठहराव की शुरुआत रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने हरी झंडी दिखाकर किया।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Dumka: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन पर संताल के लिए जिन तोहफों की बारिश का एलान किया गया था, वो आज से मिलनी शुरू हो गई है। झारखंड की उप राजधानी दुमका के नोनीहाट स्टेशन पर आज से कविगुरु एक्सप्रेस का ठहराव शुरू हो गया। हावड़ा से भागलपुर होकर जमालपुर जानेवाली ट्रेन अब दोनों ओर से नोनीहाट स्टेशन पर रुकेगी।

हावड़ा-जमालपुर कविगुरु एक्सप्रेस (Howrah-Jamalpur Kaviguru Express) के नोनीहाट स्टेशन पर ठहराव की शुरुआत रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने हरी झंडी दिखाकर किया। उनका कार्यक्रम आनलाइन आयोजित हुआ। रेल मंत्री ने विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ग्रीन सिग्नल दिखाया। वहीं, नोनीहाट स्टेशन पर मौजूद गोड्डा सांसद डा. निशिकांत दुबे, दुमका सांसद सुनील सोरेन समेत अन्य जनप्रतिनिधि और रेल अधिकारी ने हरी झंडी दिखाई।

नोनीहाट दुमका के जरमुंडी क्षेत्र का रेलवे स्टेशन है जहां अब इस ट्रेन का ठहराव शुरू होने से झारखंड, बिहार और बंगाल पहुंचने की राह आसान हो गयी है। कवि गुरु एक्सप्रेस की इस स्टेशन पर ठहराव की मांग यहां की जनता लम्बे वक़्त से कर रही थी। चुनाव के समय इस मांग पर गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे और दुमका सांसद सुनील सोरेन ने यहां की जनता को आश्वस्त किया था कि उनकी मांग पूरी होगी और सांसद निशिकांत दुबे के अथक प्रयास का ही ये नतीजा है कि कवि गुरु एक्सप्रेस के नोनीहाट स्टेशन पर ठहराव की शुरुआत आज से हो गयी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!