spot_img
spot_img

Bihar: प्रेम संबंध से नाराज पिता ने कर दी बेटी के प्रेमी की हत्या, गिरफ्तार

छात्र की हत्या प्रेम संबंध में की गई है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने सोमवार को बताया कि इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र तबरेज आलम की हत्या के मामले में उसकी प्रेमिका के पिता और मौसा को गिरफ्तार किया गया है।

Gopalganj: बिहार के गोपालागंज के मंझागढ़ थाना क्षेत्र में मध्य प्रदेश में एक इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले युवक की हत्या के मामले को सुलझा लेने का दावा किया है। पुलिस का दावा है कि छात्र की हत्या प्रेम संबंध में की गई है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने सोमवार को बताया कि इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र तबरेज आलम की हत्या के मामले में उसकी प्रेमिका के पिता और मौसा को गिरफ्तार किया गया है।

हत्या में प्रयुक्त चाकू, खून से रंगे कपड़े, मृतक का मोबाइल और पर्स भी गिरफ्तार आरोपियों के घर से बरामद किया गया है। गिरफ्तार लोगों ने भी बेटी के प्रेम संबंधों से खफा होकर प्रेमी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

कुमार ने बताया कि तेलियाबांध गांव के नजीबुल्लाह के पुत्र तबरेज आलम भोपाल में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता था। मृतक तबरेज आलम पिपरा गांव की रहने वाली अपने संप्रदाय की ही एक लड़की से प्यार करता था।

तबरेज अपनी प्रेमिका के फोन से बुलाने पर 19 फरवरी की रात मिलने उसके घर गया था, जहां लड़की के पिता ने देख लिया और फिर अपने साढ़ू शमी आलम के साथ तबरेज आलम की बेरहमी से पिटाई की और फिर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद मृतक के शव को एक नहर के पास फेंक दिया गया, जहां से पुलिस ने 20 फरवरी की सुबह शव को कब्जे में लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!