spot_img

RIMS में 21 पोस्ट कोविड मरीजों का हो रहा इलाज

रिम्स में एक बार फिर पोस्ट कोविड मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। बुधवार तक रिम्स में पोस्ट कोविड के मरीजों की संख्या 19 थी। गुरुवार को यह संख्या बढ़कर 21 हो गई। पोस्ट कोविड के मरीजों की संख्या बढ़ने से रिम्स की चिंता एक बार फिर बढ़ गई है।

Ranchi: रिम्स में एक बार फिर पोस्ट कोविड मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। बुधवार तक रिम्स में पोस्ट कोविड के मरीजों की संख्या 19 थी। गुरुवार को यह संख्या बढ़कर 21 हो गई। पोस्ट कोविड के मरीजों की संख्या बढ़ने से रिम्स की चिंता एक बार फिर बढ़ गई है।

रिम्स के प्रवक्ता डॉ डीके सिन्हा ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रिम्स के न्यू ट्रामा सेंटर के द्वितीय तल्ले के आईसीयू वार्ड में चार मरीजों का इलाज चल रहा है। रिम्स में फिलहाल पोस्ट कोविड की समस्या वाले 21 मरीज भर्ती हैं। इनमें एक मरीज का इलाज न्यू ट्रामा सेंटर के दूसरे तल्ले, 13 मरीजों का तीसरे और सात मरीजों का इलाज डी वार्ड में चल रहा है।

डीके सिन्हा ने बताया कि ब्लैक फंगस के मरीजों की संख्या बढ़ी है। बुधवार तक रिम्स में ब्लैक फंगस के 14 मरीज भर्ती थे। गुरुवार को यह संख्या बढ़कर 16 हो गई। उन्होंने बताया कि इनमें पांच मरीजों का इलाज ओल्ड ट्रामा सेंटर, सात मरीजों का इलाज डेंगू वार्ड और दो -दो मरीजों का इलाज न्यू ट्रामा सेंटर के दूसरे एवं तीसरे तल्ले पर चल रहा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!