spot_img
spot_img

सेल्फी लेने के दौरान फिसला पैर और गंगा में बह गए 3 किशोर

पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के कंगन घाट पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां नहाने के दौरान गंगा नदी (Ganga River) में तीन किशोर डूब गए।

Patna: पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के कंगन घाट पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां नहाने के दौरान गंगा नदी (Ganga River) में तीन किशोर डूब गए। घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस (Police) और एनडीआरएफ (NDRF) को दी, जिसके बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर तीनों किशोर की तलाश में जुट गई है।

Selfi लेने के दौरान बिगड़ा संतुलन

गंगा में डूबे तीनों किशोर की पहचान बाईपास थानाक्षेत्र के बाहरी बेगमपुर निवासी गणेश कुमार, राहुल कुमार और रीशू कुमार के रूप में की गई है। जिनकी उम्र 15 से 16 वर्ष के आसपास बताई जा रही। बताया जाता है कि तीनों दोस्त मोहल्ले के ही कुछ अन्य दोस्तों के साथ कंगन घाट पर नहाने आए थे। नहाने के दौरान सभी दोस्त मोबाइल फोन से सेल्फी (Selfi) भी ले रहे थे। इसी दौरान गंगा की गहराई का अंदाजा नहीं मिलने पर संतुलन बिगड़ा जिसमें गणेश कुमार, राहुल कुमार और यीशु कुमार नदी की तेज धार में बह गए।

महिला की डांट से तीन लड़के आए पानी के बाहर

कंगन घाट पर डूबे लड़कों के तीन साथियों में अमित, जसवीर व गौरव ने बताया कि रविवार को लगभग 11.45 बजे नौ दोस्त बाईपास थाना क्षेत्र के पारपोखर मोहल्ला से कंगन घाट पर गंगा स्नान करने के लिए निकले। छह साथी आगे-आगे चल रहे थे। वहीं तीन साथी पीछे रह गए। तीनों प्रत्यक्षदर्शी दोस्तों ने बताया कि जब वे कंगन घाट पहुंचे तो देखा कि राहुल कुमार, गणेश कुमार, रिशु कुमार, रितिक, आदित्य व एक अन्य किशोर कंगन घाट की सीढ़ी के आगे स्नान कर रहे हैं। गंगा में उतरकर स्नान के क्रम में वे सेल्फी भी ले रहे थे। इसी बीच घाट किनारे स्नान कर रही एक महिला की डांट पर तीन दोस्त रितिक, आदित्य व एक अन्य स्नान कर बाहर आ गए। वहीं स्नान के क्रम में राहुल, गणेश तथा रिशु डूबने लगे। गहराई से अंजान तीनों देखते ही देखते पानी में ओझल हो गए। आसपास स्नान कर रहे लोगों तथा साथ आए दोस्त जसवीर ने भी बचाने का प्रयास किया मगर वह कामयाब नहीं हुआ। 

किशोरों के शव की तलाश में जुटी है NDRF टीम

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही तीनों शवों को बरामद कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। फिलहाल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम गंगा में डूबे किशोरों के शव की तलाश में जुट गई है। गंगा में डूबे तीनों किशोरों के परिजनों में कोहराम मचा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!