spot_img

विधायक इरफान अंसारी ने की बाबा बैद्यनाथ मंदिर खोलने की मांग

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर को खोलने की मांग की है।

Ranchi: प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी (MLA Irfan Ansari) ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) से देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर (Baba Baidyanath Dham Temple) को खोलने की मांग की है। साथ ही कहा कि लाखों श्रद्धालुओं की आस्था बाबा बैद्यनाथ मंदिर में है।

अंसारी ने कहा कि पंडा समाज का भरण पोषण श्रद्धालुओं के जरिए होने वाली आय से होता है। मंदिर के बंद होने से उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) से आग्रह करते हुए कहा कि श्रद्धालुओं की आस्था और पंडा समाज की आर्थिक दशा को ध्यान में रखते हुए बाबा बैद्यनाथ मंदिर को जल्दी खोलने की अनुमति देनी चाहिए। कुछ ही दिनों में सावन का महीना शुरू हो जाएगा। लोग भोलेनाथ के दर्शन करना चाहते हैं।

डॉ. इरफान ने कहा कि लॉक डाउन की वजह से भक्तों को बाबा के दर्शन का लाभ नहीं मिल पा रहा है। श्रद्धालु पूजा-अर्चना से वंचित हैं। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री से अपील करते हैं कि कोविड-19 (Covid-19) प्रोटोकॉल के तहत मंदिर खोलने की इजाजत दी जाए।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!