spot_img

जल्द शुरू हो AIIMS OPD, बंद हो राजनीति: रणधीर सिंह

देवघर एम्स (Deoghar AIIMS) के ओपीडी भवन उद्घाटन को लेकर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। अब इसमें ताज़ा नाम देवघर के सारठ से भाजपा विधायक रणधीर सिंह का जुड़ गया है।

By: D. Bharti

Deoghar: देवघर एम्स (Deoghar AIIMS) के ओपीडी भवन उद्घाटन को लेकर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। अब इसमें ताज़ा नाम देवघर के सारठ से भाजपा विधायक रणधीर सिंह का जुड़ गया है।

सारठ के भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री रणधीर सिंह ऐम्स भवन का निरीक्षण करने पहुंचे थे। पूर्व मंत्री ने कहा कि जिस भी वजह से ओपीडी भवन का उद्घाटन बाधित हुआ उससे इस क्षेत्र के गरीब मरीजों का बड़ा नुकसान हुआ है। भाजपा विधायक ने केन्द्र सरकार,राज्य के मुख्यमंत्री सहित स्थानीय सांसद से ऐम्स में ओपीडी सेवा जल्द से जल्द शुरू करने की मांग की। रणधीर सिंह ने इसके लिए प्रधानमंत्री को भी पत्र लिख कर आग्रह करने की बात कही।

भाजपा विधायक ने कहा कि देवघर में ऐम्स लाने में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास और स्थानीय सांसद निशिकांत दुबे का बड़ा योगदान रहा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि कोरोना काल को देखते हुए यहां ओपीडी सेवा की तुरंत शुरुआत होनी चाहिये और इसको लेकर किसी भी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!