spot_img
spot_img

Deoghar: मुखिया के रवैये से नाराज ग्रामीण उतरे सड़क पर, घंटो रहा सड़क जाम

देवघर जिले के धरवाडीह पंचायत के मुखिया के रवैये से नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर उतर अपनी मांग रखी। नाराज़ दर्जनों ग्रामीणो ने पुनासी जसीडीह बायपास सड़क को घंटों जामकर कर दिया।

जसीडीह (देवघर): देवघर जिले के धरवाडीह पंचायत के मुखिया के रवैये से नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर उतर अपनी मांग रखी। नाराज़ दर्जनों ग्रामीणो ने पुनासी जसीडीह बायपास सड़क को घंटों जामकर कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि मुखिया उनकी बात नहीं सुनते और अपनी मनमानी करने की कोशिश करते हैं।

बताया गया कि पंचायत के धरवाडीह गांव के लेडवा टोला में एक साल पूर्व ट्रांसफार्मर जल गया था । इस दौरान ग्रामीणो की ओर से कई बार क्षेत्र के मुखिया विवेक राय से संपर्क कर ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की गयी। लेकिन साल भर बीत जाने के बाद भी ग्रामीणो को आश्वासन के सिवा कुछ न मिला। विवश होकर ग्रामीण विधायक से मिले। विधायक नारायण दास से संपर्क करने पर विद्युत विभाग से ट्रांसफार्मर बदलने की स्वीकृति मिली। लेकिन जब ट्रांसफार्मर बदलने के लिए विभाग से मिस्त्री भेजा गया तो इसी दौरान गांव के मुखिया ने मौके पर पहुँच खराब ट्रांसफार्मर खोलने से मना कर दिया। वहीं, ट्रांसफार्मर लाने के लिए मुखिया और उसके समर्थक अपनी गाड़ी लेकर पहुंचे जबकि कुछ ग्रामीण अपनी वाहन लेकर आए थे। लेकिन विभाग की ओर से ट्रांसफार्मर नही दिया गया। जिससे मुखिया के खिलाफ आक्रोशित होकर ग्रामीणो ने घंटो सड़क पर बैठकर तुरंत ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की।

वहीं, सड़क जाम से दोनो ओर भारी संख्या में गाड़ियां खड़ी हो गई। जाम की सूचना के बाद गणमान्य लोगो के पहल पर सड़क जाम को हटाया गया।

इधर, मुखिया ने आरोप को वेबुनियाद बताया है। वहीं, विद्युत विभाग के सहायक अभियंता ने बताया कि विभागीय गाड़ी से ट्रांसफार्मर भेज कर टोला में लगवाया जाएगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!