spot_img

BJP कार्यालय में युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

साकची थाना क्षेत्र स्थित शीतला मंदिर के बगल में सब्जी मंडी BJP कार्यालय में बुधवार की दोपहर युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से कार्यालय में बैठे लोगों के बीच दहशत व्याप्त हो गई ।

जमशेदपुर: साकची थाना क्षेत्र स्थित शीतला मंदिर के बगल में सब्जी मंडी BJP कार्यालय में बुधवार की दोपहर युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से कार्यालय में बैठे लोगों के बीच दहशत व्याप्त हो गई । वहीं दूसरी ओर सूचना पाकर सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल से एक पिस्तौल एवं खोखा बरामद किया है।

बताया जाता है कि साक्षी सब्जी मंडी में भाजपा कार्यालय खोला गया है. जहां अक्सर अनेक लोग अड्डा बाजी करते हैं। उन्हीं में से एक सुरेंद्र मिश्रा भी अड्डा मारता था जो ऑटो रिक्शा का लाइन टेकरी करता था। साथ ही भाजपा कार्यकर्ता बताया जा रहा है। बुधवार की दोपहर अचानक उसने अपने सिर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इससे उसके साथ बैठे लोगों में भगदड़ मच गई।

मृतक के रिश्तेदार धनंजय राय ने पुलिस को बताया कि सुरेंद्र मिश्रा लाइन टेकरी का काम करते थे और उन्होंने प्रेम प्रसंग के चलते संभवत अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या की है। यह पूरा मामला संदेहास्पद बताया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर साकची पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर थाना ले गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!