spot_img

अक्षय कुमार-वाणी कपूर की ‘बेल बॉटम’ के गाने के पोस्टर पर लगा चोरी का आरोप

इस गाने का एक पोस्टर कॉपी किया हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक जानी मानी साइट ने ये दावा किया कि अक्षय कुमार और वाणी कपूर के गाने का ये पोस्टर मशहूर ट्रेवल ब्लॉगर कैमिल की 2019 में वायरल हुई तस्वीर से कॉपी किया गया है।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ इन दिनों चर्चा में है। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन इससे पहले शुक्रवार को फिल्म का पहला गाना ‘मरजावां’ रिलीज किया गया,जिसे गुरजनर एवं असीस कौर ने अपनी ख़ूबसूरत आवाज में गाया हैं। इस गाने में अक्षय और वाणी के बीच रोमांटिक कमेस्ट्री दिखाई गई है। लेकिन अब यह गाना विवादों में है और ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है ।

दरअसल कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि इस गाने का एक पोस्टर कॉपी किया हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक जानी मानी साइट ने ये दावा किया कि अक्षय कुमार और वाणी कपूर के गाने का ये पोस्टर मशहूर ट्रेवल ब्लॉगर कैमिल की 2019 में वायरल हुई तस्वीर से कॉपी किया गया है।

सोशल मीडिया यूजर्स अक्षय कुमार और वाणी कपूर के गाने के गाने के पोस्टर को गंदी कॉपी बता रहे हैं। हालांकि जहां कुछ लोग सोशल मीडिया पर अक्षय और वाणी को पोस्टर कॉपी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ प्रशंसक ऐसे भी हैं जो इनके समर्थन में इस पोज को कॉमन बता रहे हैं।

इससे पहले सोशल मीडिया पर प्रभास और पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ का एक पोस्टर सामने आया था, फिल्म का वो सीन भी ट्रेन से जुड़ा था। इस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स बेल बॉटम के साथ -साथ फिल्म राधे श्याम को भी ट्रोल कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी ‘बेल बॉटम’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है।फिल्म ‘बेल बॉटम’ देश के एक ऐसे नायक की कहानी है, जिसे भुलाया जा चुका है। फिल्म में अक्षय कुमार और वाणी कपूर के अलावा लारा दत्ता भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। यह फिल्म 19 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!