spot_img

पति के मौत के बाद Mandira Bedi का पहला Post, शेयर की 3 तस्वीरें, छलका दर्द

मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम में अपने पति के साथ तस्वीरे शेयर की । इस पोस्ट में उन्होंने राज के साथ अच्छे दिनों की याद दिलाने वाली 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Mumbai: अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति फ़िल्म निर्माता राज कौशल (49) का निधन 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से हो गया था। मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के निधन के बाद पहला पोस्ट किया है।

मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम में अपने पति के साथ तस्वीरे शेयर की । इस पोस्ट में उन्होंने राज के साथ अच्छे दिनों की याद दिलाने वाली 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों में मंद‍िरा राज के साथ ड्र‍िंक का ग्लास हाथ में लिए, मुंह में मेडल दबाए नजर आ रही हैं। दोनों की ये खूबसूरत तस्वीरें उनके 25 साल के प्यार को बयां करने के लिए काफी है।

मंदिरा ने पोस्ट के साथ कैप्शन में कुछ नहीं लिखा बस टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया है। उनके निशब्द भाव से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राज की मौत से मंद‍िरा क‍ितनी आहत हुई हैं।

गौरतलब है कि 30 जून को राज कौशल (Raj Koushal) कार्ड‍िएक अरेस्ट के चलते 49 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। उनकी अचानक मौत ने फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका दिया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!