spot_img

Presidential Election में वोट डालने की ट्रेनिंग के लिए BJP ने अपने MPs को डिनर पर बुलाया

देश के अगले राष्ट्रपति के चुनाव (election of the country's next president) के लिए 18 जुलाई को वोट डाले जाने हैं। भाजपा ने अपने और अपने सहयोगी दलों के सांसदों का 100 प्रतिशत और सही मतदान सुनिश्चित करने के लिए सांसदों को ट्रेनिंग के लिए बुलाया है।

New Delhi: देश के अगले राष्ट्रपति के चुनाव (election of the country’s next president) के लिए 18 जुलाई को वोट डाले जाने हैं। भाजपा ने अपने और अपने सहयोगी दलों के सांसदों का 100 प्रतिशत और सही मतदान सुनिश्चित करने के लिए सांसदों को ट्रेनिंग के लिए बुलाया है। भाजपा ने अपने सभी सांसदों को राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने की ट्रेनिंग देने के लिए शनिवार शाम को डिनर बैठक पर बुलाया है।

संसद भवन परिसर के जीएमसी बालयोगी ऑडिटोरियम में शनिवार को शाम साढ़े छह बजे भाजपा सांसदों की यह ट्रेनिंग बैठक होगी। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत सरकार के मंत्री और पार्टी के दोनों सदनों के सांसद मौजूद रहेंगे।

बैठक में सांसदों को राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने के पूरे प्रोसेस के बारे में बताया जाएगा। इस ट्रेनिंग के दौरान, उन्हें पहली प्राथमिकता के महत्व के बारे में बताते हुए यह समझाया जाएगा कि वोट कैसे डालना है? ट्रेनिंग कार्यक्रम समाप्त होने के बाद भाजपा सांसदों के लिए डिनर की भी व्यवस्था रखी गई है।

रविवार को इसी तरह की ट्रेनिंग देने के लिए एनडीए के सभी सांसदों की बैठक भी बुलाई गई है। रविवार को दोपहर 3 बजे भाजपा एनडीए में शामिल अपने सभी सहयोगी दलों के सांसदों को भी राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने की ट्रेनिंग देते हुए यह समझाएगी कि उन्हें किस तरह से द्रौपदी मुर्मू के पक्ष में वोट डालना है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!