spot_img

PM ने UPSC परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को दी बधाई

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने संघ लोक सेवा आयोग (UPS) की सिविल सेवा परीक्षा 2020(Civil Services Examination) में सफलता प्राप्त करने वाले सभी उम्मीदवारों को बधाई दी है. साथ ही परीक्षा पास नहीं कर सके उम्मीदवारों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारत विविध अवसरों से भरा हुआ है जिन्हें तलाशने की प्रतीक्षा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा को सफलतापूर्वक पास करने वालों को बधाई। सार्वजनिक सेवा में एक रोमांचक और संतोषजनक करियर की प्रतीक्षा है। उन्होंने आगे कहा कि जिन लोगों ने परीक्षा पास कर ली है, वे हमारे देश की यात्रा के एक महत्वपूर्ण दौर में महत्वपूर्ण प्रशासनिक भूमिका निभाएंगे।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने परीक्षा में असफल रहे उम्मीदवारों को भी भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वो युवा मित्रों जिन्होंने यूपीएससी परीक्षा पास नहीं की, मैं कहना चाहूंगा कि आप बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। अभी और प्रयास की प्रतीक्षा है। साथ ही, उन्होंने कहा कि भारत विविध अवसरों से भरा हुआ है जिन्हें तलाशने की प्रतीक्षा है। आप आगे अपने जीवन में जो कुछ भी करने का निर्णय लेते हैं उसके लिए शुभकामनाएं।

उल्लेखनीय है कि संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा शुक्रवार को सिविल सेवा परीक्षा 2020 के घोषित परिणाम में 761 उम्मीदवारों ने सफलता प्राप्त की है। इंजीनियरिंग स्नातक शुभम कुमार और जागृति अवस्थी ने क्रमशः पहला और दूसरा स्थान हासिल किया है। अंकिता जैन ने प्रतिष्ठित परीक्षा में तीसरा स्थान हासिल किया है।

Also Reads:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!