spot_img
spot_img

पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि आज,PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि


नई दिल्ली।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की आज दूसरी पुण्यतिथि है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि "हमारे प्यारे अटल जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि। देश को विकास की नई बुलंदियों पर ले जाने के लिए उन्होंने जो सेवा की उसे भारत हमेशा याद रखेगा।"

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह अटल बिहारी वाजपेयी के समाधि स्थल 'सदैव अटल' गए और उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की. उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को याद करते हुए देश के कई नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वाजपेयी को याद करते हुए ट्वीट में लिखा, नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार अटल जी के विचारों को केंद्र में रखकर सुशासन व गरीब कल्याण के मार्ग पर अग्रसर है और भारत को विश्व में एक महाशक्ति बनाने के लिए कटिबद्ध है. श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि वंदन.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज (रविवार) दूसरी पुण्यतिथि है. 2018 में दिल्ली के एम्स में लंबी बीमारी के बाद 93 साल की उम्र में वाजपेयी जी का निधन हो गया था.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!