spot_img

दन्तेवाड़ा: नक्सलियों ने हरिभूषण की पत्नी शारदा की मौत व हिड़मा के बीमार होने का किया खंडन

नक्सलियों ने हाल ही में कोरोना संक्रमित होकर मृत 40 लाख के इनामी नक्सली हरिभूषण की पत्नी शारदा की मौत के दावों का खंडन किया है।नक्सलियों ने तेलुगु भाषा में जारी प्रेस नोट में शारदा को स्वस्थ व सुरक्षित बताया है, साथ ही हार्डकोर नक्सली मांडवी हिड़मा उर्फ इड़मा के कोरोना संक्रमित होकर बीमार होने की बात का भी खंडन करते हुए कहा गया है कि हिड़मा स्वस्थ है।

दन्तेवाड़ा: नक्सलियों ने हाल ही में कोरोना संक्रमित होकर मृत 40 लाख के इनामी नक्सली हरिभूषण की पत्नी शारदा की मौत के दावों का खंडन किया है।नक्सलियों ने तेलुगु भाषा में जारी प्रेस नोट में शारदा को स्वस्थ व सुरक्षित बताया है, साथ ही हार्डकोर नक्सली मांडवी हिड़मा उर्फ इड़मा के कोरोना संक्रमित होकर बीमार होने की बात का भी खंडन करते हुए कहा गया है कि हिड़मा स्वस्थ है।

नक्सलियो ने अपने बयान में कहा कि पुलिस पर विश्वास मत करो, सरकार व पुलिस जान बूझकर भ्रम फैला रहे हैं। पार्टी आधिकारिक तौर पर ऐसे मामलों के तथ्यों का खुलासा करती है।   नक्सलियों का दावा है कि पुलिस दुष्प्रचार कर रही है कि नक्सली कोरोना की वजह से संकट में हैं, साथ ही संगठन के सदस्यों को बेहतर इलाज दिलाने के नाम पर बाहर आने पर मजबूर कर रहे हैं। नक्सली प्रवक्ता ने संगठन पर कोरोना फैलाने के आरोपों को नकारते हुए कहा कि हम लोगों के बीच रहते हैं, हर वर्ग के लोगों से मिलते हैं।

कोरोना महामारी ने दुनिया के लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। यह अस्तित्व की समस्या बन गई है, आज कोरोना महामारी हम सभी को परेशान कर रही है, क्योंकि साम्राज्यवादी दुनिया भर में विशेषकर पिछड़े देशों में अपने फायदे के लिए संसाधनों को लूटने के लिए प्रकृति को नष्ट कर रहे हैं। इसके परिणाम स्वरूप न केवल लाखों लोगों की मृत्यु हुई है, बल्कि वैश्विक वित्तीय संकट भी छा गया है ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!