spot_img

सब्जी बेच कर घर लौट रहे थे भाई-बहन, सड़क हादसे में मौत

Begusarai: बेगूसराय में खेलने की उम्र सब्जी बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाले भाई-बहन की सड़क हादसे में मौत से कोहराम मच गया है। घटना एनएच-31 फोरलेन के सिमरिया-जीरोमाइल खंड स्थित चकिया ओपी के मल्हीपुर चौक की है। मृतक की पहचान मल्हीपुर निवासी मो. असरफ के पुत्र शाहिद एवं पुत्री समीना खातून के रूप में हुई है।

मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद भाई एवं बहन का शव घर आते ही परिजनों के करुण क्रंदन से पूरा गांव रो उठा है। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों से मिलने पहुंचे बरौनी सीओ सुजीत सुमन ने परिजनों को सरकारी प्रावधान के अनुसार पांच-पांच लाख रुपया मुआवजा सहित अन्य आवश्यक लाभ दिलाने का आश्वासन दिया है। जबकि, राजेश कुमार टुना ने अंतिम संस्कार के लिए मदद की है।

मानसिक रूप से दिव्यांग अशरफ के परिवार में कमाने वाला कोई नहीं था। जिसके कारण करीब 17 वर्षीय पुत्र शाहिद एवं 12 वर्षीय पुत्री समीना पिछले कई वर्षों से ठेला पर घूम-घूमकर पिता के साथ सब्जी बेचते थे, इसी से परिवार का भरण पोषण हो रहा था। सोमवार की रात भी दोनों भाई-बहन सब्जी बेचकर पिता के साथ घर लौट रहे थे। इसी दौरान मल्हीपुर चौक पर सिमरिया की ओर से आ रहे अनियंत्रित वाहन ठोकर मारते हुए भाग निकला। जिसमें मौके पर ही समीना की मौत हो गई, जबकि शाहिद को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना में ठेला चला रहे अशरफ को भी गंभीर चोट आई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!