spot_img
spot_img

Bihar के रोहतास में मालगाड़ी के 20 डिब्बे हुए बेपटरी, ट्रेनों का परिचालन बाधित

दीनदायल उपाध्याय (डीडीयू)-गया रेल मार्ग /Deendayal Upadhyay (DDU)-Gaya Rail Route) पर बिहार के रोहतास जिले में कुम्हऊ रेलवे स्टेशन के पास बुधवार सुबह एक मालगाड़ी के करीब 20 डिब्बे पटरी से उतर गए


Patna:
दीनदायल उपाध्याय (डीडीयू)-गया रेल मार्ग /Deendayal Upadhyay (DDU)-Gaya Rail Route) पर बिहार के रोहतास जिले में कुम्हऊ रेलवे स्टेशन के पास बुधवार सुबह एक मालगाड़ी के करीब 20 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे इस रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित है। इस घटना में हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय मंडल के डीडीयू-गया ग्रैंड कॉर्ड रेलखंड के कुम्हऊ स्टेशन पर बुधवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे एक मालगाड़ी की 20 बोगियां पटरी से उतर गए। 

इस दुर्घटना के कारण के तीनों लाइन अप, डाउन एवं रिवर्सल बाधित हो गई है, जिससे इस रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है। 

हादसे के कारण कई पैसेंजर गाड़ियां डीडीयू जंक्शन सहित अन्य स्टेशनों पर खड़ी हैं।

उन्होंने बताया कि मंडल एवं मुख्यालय से अधिकारियों की टीम घटनास्थल पर शीघ्र ही पहुंच रही है। दुर्घटना में पटरियां उखड़ गई हैं। मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है। कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।(IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!