spot_img
spot_img

मनचलों ने चलती ट्रेन से ANM की छात्रा को फेंका, हालत गंभीर

Begusarai: ट्रेन में सवार मनचलों ने बेगूसराय जिला निवासी एक नर्सिंग की छात्रा को मंगलवार की रात चलती ट्रेन से फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल छात्रा को इलाज के लिए समस्तीपुर में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही रेल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र स्थित कोरबद्धा रेलवे फाटक संख्या-50 सी के ओएचई पोल संख्या 31/12 के समीप की है तथा घायल छात्रा बेगूसराय के बरौनी थाना क्षेत्र स्थित हाजीपुर की रहने वाली है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एएनएम की छात्रा मुजफ्फरपुर में रहकर पढ़ाई करती है। मंगलवार की रात वह अपने घर आ रही थी, इसी दौरान ट्रेन में सवार मनचले युवक ने परेशान करना शुरू कर दिया, ट्रेन में स्कॉट पुलिस पार्टी भी मौजूद नहीं थी, जिसके कारण विरोध करने पर मनचलों ने छात्रा को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। घटना के कुछ देर बाद जब स्थानीय लोगों की नजर गई तो उसे इलाज के लिए समस्तीपुर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

समस्तीपुर के आरपीएफ के इंस्पेक्टर एन.के. सिन्हा ने बताया घटना की सूचना मिलते ही रेलवे अस्पताल पहुंचकर पीड़ित छात्रा का इलाज कराते हुए परिजनों को मोबाइल के माध्यम से सूचना दी गई। जिसके बाद घायल छात्रा के परिजन रेलवे अस्पताल पहुंच गए हैं। छात्रा मुजफ्फरपुर से बरौनी अपने घर जनसाधारण ट्रेन से जा रही थी, उक्त ट्रेन में सवार मनचला युवक उक्त छात्रा को परेशान करने लगा। इसका विरोध छात्रा ने किया तो मनचले ने उसे तेज रफ्तार में चल रही ट्रेन से नीचे फेंक दिया। फिलहाल समस्तीपुर रेलवे अस्पताल में भर्ती उक्त छात्रा की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!