spot_img

दूसरे के घर टीवी देखने गई बेटी, गुस्से में मां ने गला दबाकर कर दी हत्या

एक मां ने बेटी को दूसरे घर टीवी देखने जाने के कारण पहले पिटाई कर दी और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर जिले के रंगरा सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक मां ने बेटी को दूसरे घर टीवी देखने जाने के कारण पहले पिटाई कर दी और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि चापर दियारा गांव में रहने वाली मनीषा कुमारी (15) अक्सर मोबाइल फोन पर व्यस्त रहती थी और अक्सर बात करती रहती थी। उसकी मां सोमा देवी को यह पसंद नहीं आता था।

बताया जाता है कि मनीषा के पिता अरूण मंडल दो विवाह किए हैं। पहली पत्नी से तीन बेटी है जिसमें मृतका मनीषा कुमारी सबसे छोटी बेटी थी। मनीषा अपनी दादी और सौतेली मां सोमा देवी के साथ रहती थी।

रंगरा ओपी के प्रभारी चनवीर यादव ने बताया कि आरोप है कि गुरुवार की देर शाम मनीषा पास के ही एक घर में टीवी देखने गई थी। सौतेली मां वहां पहुंच गई और मनीषा की जमकर पिटाई कर दी, जिसका विरोध उसने किया। आरोप है कि इसी दौरान उसने बेटी मनीषा की गला दबा दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

यादव ने बताया खिलाफ मृतका की बड़ी बहन विशाखा देवी के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी सोमा देवी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!