spot_img
spot_img

पहले पत्नी को मारा, जब 3 माह का बेटा रोया तो उसकी भी गला दबा ले ली जान

घरेलु विवाद में पति ने पहले पत्नी की हत्या की फिर बेटे को गला दबा मौत के घाट उतार दिया। घटना रविवार रात नारदीगंज थाना क्षेत्र की परमा पंचायत के पन्छेका गांव की है।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

नवादा: घरेलु विवाद में पति ने पहले पत्नी की हत्या की फिर बेटे को गला दबा मौत के घाट उतार दिया। घटना रविवार रात नारदीगंज थाना क्षेत्र की परमा पंचायत के पन्छेका गांव की है। आरोपी बलिराम चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतका के पिता पन्छेका गांव निवासी छोटेलाल चौहान ने बताया कि 1.5 साल पहले बेटी ने अपनी मर्जी से युवक से शादी की थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन रविवार रात दोनों के बीच विवाद हो गया। इस पर बलिराम ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद 3 माह का जब बेटा रोने लगा तो उसका भी गला दबा दिया।

पूनम देवी और तीन माह के बेटे विशाल की हत्या गला दबाकर की गई है। वहीं, हत्या के बाद आरोपी फरार होने की कोशिश में था, तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी की पहचान नालंदा जिले के परबलपुर थाना के फतेहपुर निवासी रवि चौहान के बेटे बलिराम चौहान के रूप में की गई। वह मजदूरी करता था और पन्छेका में ही रूम लेकर पत्नी व बच्चे समेत रहता था।

घटना की सूचना पिता ने पुलिस को दी। इसके बाद थानाध्यक्ष मोहन कुमार, SI श्याम कुमार पांडेय पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!