spot_img
spot_img

West Bengal: घरवाले शादी के लिए जब नहीं हुए तैयार, नाबालिग जोड़े ने उठा लिया ऐसा कदम की मच गया कोहराम

नदिया के करीमपुर थाना क्षेत्र में महिषबथन इलाके (Mahisbathan area in Karimpur police station area of Nadia) में गुरुवार सुबह एक पेड़ की डाल से लटकता हुआ नाबालिग जोड़े का शव बरामद (Minor couple's body recovered) होने से इलाके में हड़कंप मच गया।

Nadiya: नदिया के करीमपुर थाना क्षेत्र में महिषबथन इलाके (Mahisbathan area in Karimpur police station area of Nadia) में गुरुवार सुबह एक पेड़ की डाल से लटकता हुआ नाबालिग जोड़े का शव बरामद (Minor couple’s body recovered) होने से इलाके में हड़कंप मच गया। मृतकों की शिनाख्त तेहट्ट निवासी सजल मंडल और देवनाथपुर निवासी विजया विश्वास के रूप में हुई है। सजल नटाना हाई स्कूल की बारहवीं कक्षा का छात्र था और उसकी प्रेमिका विजया विश्वास देवनाथपुर हाई स्कूल में 9वीं की छात्रा थी।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार कुछ महीने पहले दोनों के बीच प्रेम संबंध बने थे और उन्होंने आपस में शादी करने का फैसला किया था। लेकिन दोनों नाबालिग थे इसलिए उनके परिवार और रिश्तेदार शादी के लिए मना कर चुके थे। इसीलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने सबसे पहले दोनों को पेड़ की डाल से लटकता हुआ देखा और उन्हे उसे करीमपुर अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में शोक का माहौल है।

दोनों पक्षों के परिवारों के मुताबिक नाबालिगों की शादी से कानूनी अड़चनें आने की आशंका थी। इसलिए वे शादी के लिए राजी नहीं थे। वे एक-दूसरे को छोड़ने को तैयार नहीं थे। बहरहाल, पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!