spot_img

मृत डॉक्टर के रजिस्ट्रेशन पर प्रैक्टिस करता फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार

संजय कुमार करीब सात साल से दूसरे डॉक्टर के रजिस्ट्रेशन नंबर का इस्तेमाल कर एलोपैथी का इलाज कर रहे थे। वही, वह जिस डॉक्टर के रजिस्ट्रेशन नंबर पर प्रैक्टिस कर रहा था, उस डॉक्टर की मौत हो चुकी है।

हावड़ा: राज्य में फर्जीवाड़ा का मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक फर्जी अधिकारियों का पर्दाफाश हो रहा है। इस मामले में हावड़ा जिला भी पीछे नहीं है। जिले में बुधवार को अब फर्जी सीबीआई अधिकारी के बाद अब फर्जी डॉक्टर का पर्दाफाश हुआ है। यह मामला सांतरागाछी इलाके की है। सांतरागाछी पुलिस ने मलिकफाटक इलाके के रहने वाले संजय कुमार नाम के एक फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, संजय कुमार करीब सात साल से दूसरे डॉक्टर के रजिस्ट्रेशन नंबर का इस्तेमाल कर एलोपैथी का इलाज कर रहे थे। वही, वह जिस डॉक्टर के रजिस्ट्रेशन नंबर पर प्रैक्टिस कर रहा था, उस डॉक्टर की मौत हो चुकी है।

नाम न बताने की शर्त पर पुलिस को कुछ स्थानीय लोगों से जानकारी मिली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। इसके बाद डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे पूछताछ के लिए थाने लाया गया। लेकिन वह कोई प्रमाण पत्र या अपना पंजीकरण नंबर नहीं दिखा सका।

जिसके बाद सांतरागाछी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ गैर-जमानती धारा के तहत मामला शुरू कर दिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!