spot_img
spot_img

काशी के गोदौलिया चौराहे पर अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग की, प्रशंसकों की जुटी भीड़

फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने बुधवार सुबह गोदौलिया चौराहे पर अपनी अगली फिल्म 'भोला' की शूटिंग की।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Varanasi(Uttar Pradesh): फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने बुधवार सुबह गोदौलिया चौराहे पर अपनी अगली फिल्म ‘भोला’ की शूटिंग की। गोदौलिया चौराहे पर अभिनेता ने खुली जीप में बैठ कर चक्कर लगाये। लाइट, एक्शन, कैमरा, कट, ओके…की आवाज चौराहे पर गूंजती रही। इस दौरान अभिनेता को देखने के लिए चौराहे पर भारी भीड़ जुटी रही। अभिनेता ने जीप में बैठ कर ही गोदौलिया चौराहे के दो चक्कर लगाए। इसके बाद वहां एक लड़की का चालान काट रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी को देखा और फिर जीप में आगे बढ़ गए। इसी के साथ फिल्म का एक सीन पूरा हो गया। 

फिल्म की शूटिंग के दौरान जंगमबाड़ी से बांसफाटक के बीच का ट्रैफिक रोका गया था और जगह-जगह पुलिस तैनात की गई थी। सीन पूरा हो जाने के बाद अभिनेता ने चौराहे पर और आसपास कड़ी सुरक्षा के बीच देर तक चहलकदमी भी की। इस दौरान कई युवाओं ने उनके साथ सेल्फी भी ली। अजय देवगन को लेकर उनके युवा प्रशंसकों में खासा उत्साह दिखा। शूटिंग में अजय देवगन अपने दोस्तों के साथ खुली जीप में रंगबाजों वाले स्टाइल में बैठ दिखे। प्रशासनिक अफसरों के अनुसार अजय देवगन की शूटिंग टीम ने फिल्म भोला की शूटिंग के लिए बाकायदे अनुमति ली है। फिल्म की शूटिंग वाराणसी के अलग-अलग गंगा घाटों, रामनगर किला में भी होनी है। अभिनेता ने अपने टीम के साथ शूटिंग के लिए लोकेशन तय कर लिया है। 

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है। एक्शन-थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन मुख्य अभिनेता हैं और उनके साथ अभिनेत्री तब्बू भी दिखेंगी। अजय देवगन, दृश्यम-2 की सफलता के बाद 15 दिन में तीसरी बार काशी में स्पॉट किए गए। बीते 4 नवंबर को श्री काशी विश्वनाथ धाम में अजय देवगन ने अपने बेटे युग के साथ पूजा-अर्चना की थी। इससे पहले 25 नवंबर को भी उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!