spot_img
spot_img

यहां दो महिला पुलिसकर्मियों ने ही कर लिखा अपने पुरुष सहकर्मी का अपहरण

अदालत के आदेश पर सुल्तानपुर के महिला थाना में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर और कांस्टेबल (दोनों महिलाएं) पर एक पुरुष पुलिस इंस्पेक्टर के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Sultanpur(Uttar Pradesh): अदालत के आदेश पर सुल्तानपुर के महिला थाना में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर और कांस्टेबल (दोनों महिलाएं) पर एक पुरुष पुलिस इंस्पेक्टर के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है, जिस पर जिस पर जुलाई में एक अन्य महिला कांस्टेबल ने बलात्कार का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर निशु तोमर को उनके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद निलंबित कर दिया गया था और वह सुल्तानपुर की एक स्थानीय अदालत में आत्मसमर्पण करने गए थे, जहां उन्हें 22 सितंबर को महिला थाना की एसएचओ मीरा कुशवाहा ने गिरफ्तार किया था। तब से वह लापता है।

तोमर की पत्नी ने मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। न्यायालय के आदेश पर महिला दरोगा और एक सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर सोमेन बर्मा ने बताया कि सीजेएम कोर्ट के आदेश पर मीरा कुशवाहा व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, हमने पांच टीमों का गठन किया है और निशु का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

तोमर की पत्नी कुसुम देवी ने कहा कि जुलाई में एक महिला कांस्टेबल ने उनके पति के खिलाफ रेप की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसकी जांच महिला थाने की एसएचओ थाना मीरा कुशवाहा को स्थानांतरित कर दी गई थी। इसी मामले में 22 सितंबर को उनके पति अदालत में आत्मसमर्पण करने पहुंचे थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!