spot_img

Apple मंगलवार को Iphone SE, I pad Air कर सकता है लॉन्च

एप्पल (Apple) ने मंगलवार को आधिकारिक तौर पर वर्ष के अपने पहले विशेष कार्यक्रम की घोषणा की है जो थर्ड जेनरेशन के आईफोन एसई (Iphone SE), एक ताजा आईपैड एयर (Ipad Air) और नए सिलिकॉन-संचालित मैक्स (Silicon-Powered Max) की शुरुआत पर ध्यान केंद्रित करेगा।

San Francisco: एप्पल (Apple) ने मंगलवार को आधिकारिक तौर पर वर्ष के अपने पहले विशेष कार्यक्रम की घोषणा की है जो थर्ड जेनरेशन के आईफोन एसई (Iphone SE), एक ताजा आईपैड एयर (Ipad Air) और नए सिलिकॉन-संचालित मैक्स (Silicon-Powered Max) की शुरुआत पर ध्यान केंद्रित करेगा। इवेंट को पहले से रिकॉर्ड किया जाएगा और इसे एप्पल की वेबसाइट और यूट्यूब पर स्ट्रीम किया जाएगा।

टेक दिग्गज के पास 2022 में लॉन्च होने वाले अफवाह वाले उत्पादों की एक बड़ी बेड़ा है। जबकि कुछ के वर्ष में बाद में आने की उम्मीद है, जैसे कि सामान्य गिरावट ‘आईफोन 14’ रीफ्रेश, ऐसे उत्पादों का एक संग्रह है जो इस पहले की घटना में दिखाई दे सकते हैं।

मुख्य ध्यान शायद आईफोन एसई पर होगा, जिसमें तीसरी पीढ़ी के डिवाइस में पहली बार 5जी कनेक्टिविटी पैक करने की उम्मीद है।

आगामी आईफोन 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज विकल्प और तीन कलर्स- सफेद, काले और लाल रंग में आएगा।

कुछ अफवाहें इंगित करती हैं कि इसमें 4.7-इंच डिस्प्ले और टच आईडी के साथ दूसरी पीढ़ी के मॉडल के समान डिजाइन होने के साथ-साथ विनिर्देशों में टक्कर शामिल है।

आईपैड एयर 5 को भी इस आयोजन के लिए एक संभावित उम्मीदवार कहा जाता है, अटकलों के साथ इसे आईपैड मिनी 6 के समान फीचर अपग्रेड के रूप में रखा गया है, जिसमें ए15 बायोनिक का अपग्रेड भी शामिल है।

5जी कनेक्टिविटी और फेसटाइम एचडी कैमरा के अपग्रेड को सेंटर स्टेज सपोर्ट के साथ 12 एमपी अल्ट्रा-वाइड वर्जन में अपग्रेड करने के बारे में भी बताया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!