spot_img
spot_img

India-New Zealand T20 match के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, 25 को Ranchi पहुंचेंगीं दोनों टीमें

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Ranchi: शहर के धुर्वा स्थित झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) इंटरनेशनल स्टेडियम में 27 जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच (India-New Zealand T20 match) खेला जायेगा। टिकटों की ऑफलाइन बिक्री मंगलवार से शुरू हो गई है। 25 और 26 जनवरी को भी जेएससीए स्टेडियम के पश्चिमी गेट पर टिकटों की बिक्री होगी। काउंटर खुलते ही क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ टिकट खरीदने के लिए उमड़ी।

जेएससीए सचिव देवाशीष चक्रवर्ती ने बताया कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम 25 जनवरी को एक बजे रांची के बिरसा मुंडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। खिलाड़ियों के लिए होटल रेडिशन ब्लू में रहने का इंतजाम किया गया है। खिलाड़ी इस दिन होटल में ही विश्राम करेंगे और 26 जनवरी को अभ्यास सत्र में हिस्सा लेने जेएससीए स्टेडियम जाएंगे। जेएससीए स्टेडियम में सारी जरूरी तैयारियां कर ली गई है। रंग-रोगन का काम हो चुका है। साफ-सफाई भी करवा दी गई है।

उल्लेखनीय है कि जेएससीए स्टेडियम में पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच 12 फरवरी, 2016 को भारत और श्रीलंका के बीच, दूसरा टी-20 मैच 07 अक्टूबर, 2017 को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच, तीसरा टी-20 मैच 19 नवंबर, 2021 को भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुआ था। इन सभी मुकाबलों में टीम इंडिया ने जीत हासिल की।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!