spot_img

Jharkhand स्टेट स्क्वैश क्लोज्ड चैंपियनशिप के लिए 14 तक Registration

झारखंड स्क्वैश रैकेट संघ (JSRA) के तत्वावधान में 22 से 24 अप्रैल को झारखंड स्टेट स्क्वैश क्लोज्ड चैंपियनशिप (Jharkhand State Squash Closed Championship) का आयोजन किया जा रहा है।

Ranchi: झारखंड स्क्वैश रैकेट संघ (JSRA) के तत्वावधान में 22 से 24 अप्रैल को झारखंड स्टेट स्क्वैश क्लोज्ड चैंपियनशिप (Jharkhand State Squash Closed Championship) का आयोजन किया जा रहा है। यह टूर्नामेंट रांची क्लब और अलबर्ट एक्का चौक स्थित क्रास कोर्ट में होगा। इस चैम्पियनशिप के लिए खिलाड़ी 14 अप्रैल तक पंजीकरण (Registration) करा सकते हैं।

पंजीकरण के लिए प्लेस्टोर से एसआरएफआइ डाउनलोड करें और अपनी पूरी जानकारी भर कर जमा कर दें। 14 अप्रैल के बाद जेएसआरए और स्क्वैश रैकेट फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा पंजीकरण को बंद कर दिया जायेगा। टूर्नामेंट से संबंधित कोई भी जानकारी प्राप्त करने के लिए निदेशक दीपक कुमार अग्रवाल (7070995979) और समन्वयक आशीष कुमार बनर्जी (7717732382) से संपर्क किया जा सकता है।

इस संबंध में दीपक अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि यह टूर्नामेंट पूरी तरह से झारखंड के खिलाड़ियों के लिए है। स्क्वाश रैकेट फेडरेशन ऑफ इंडिया (SRFI) ने दिशा निर्देशों के अनुसार टूर्नामेंट कराया जायेगा।

टूर्नामेंट में युवक अंडर 11, युवतियां अंडर 11, युवक अंडर 13, युवतियां अंडर 13, युवक अंडर 15, युवतियां अंडर 15, युवक अंडर 17, युवतियां अंडर 17, युवक अंडर 19, युवतियां अंडर 19, महिला और पुरूष हिस्सा लेंगे। यह टूर्नामेंट झारखंड स्क्वैश रैकेट संघ के महासचिव बीके मिश्रा और सीइओ सह संयुक्त सचिव वरुण कुमार की देखरेख में संपन्न होगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!