spot_img
spot_img

FIFA ने स्कॉटलैंड के खिलाफ यूक्रेन का विश्व कप प्लेऑफ स्थगित किया

यूक्रेन में जारी संघर्ष के बाद स्कॉटलैंड (Scotland) और यूक्रेन (Ukraine) के बीच विश्व कप क्वालीफिकेशन प्लेऑफ (World Cup Qualification Playoff) को स्थगित कर दिया गया है।

Zurich: यूक्रेन में जारी संघर्ष के बाद स्कॉटलैंड (Scotland) और यूक्रेन (Ukraine) के बीच विश्व कप क्वालीफिकेशन प्लेऑफ (World Cup Qualification Playoff) को स्थगित कर दिया गया है। विश्व फुटबॉल की सर्वोच्च संस्था फीफा ने इस बारे में स्कॉटलैंड फुटबाल संघ को सूचित किया है जिन्हें 24 मार्च को ग्लास्गो के हैम्पडेन पार्क में इस मैच की मेजबानी करनी थी।

यूक्रेनी राष्ट्रीय टीम ने अनुरोध किया है कि स्कॉटलैंड के साथ उनके विश्व कप क्वालीफाइंग प्लेऑफ मुकाबले में समय लगेगा।

यूक्रेन और स्कॉटलैंड के बीच 24 मार्च को ग्लासगो के हैम्पडेन पार्क में मैच आयोजित होने वाला था, लेकिन यूक्रेनी एफए ने इसे स्थगित करने के लिए कहा और इसे कथित तौर पर स्वीकार कर लिया गया है।

फीफा से अनुरोध किए जाने के बाद एक बयान में कहा गया, “संघर्ष के बीच में फुटबॉल का कोई महत्व नहीं है।”

मैच का स्थगन फीफा के लिए एक समस्या पैदा करेगा, यह देखते हुए कि 21 नवंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट से पहले 1 अप्रैल को विश्व कप ग्रुप स्टेज मैच निर्धारित है।

प्लेऑफ टाई के विजेता का सामना कतर में 21 नवंबर से 18 दिसंबर के बीच होने वाले टूर्नामेंट में जगह बनाने के लिए वेल्स बनाम ऑस्ट्रिया के विजेता से होगा। कतर 2022 के लिए 32 टीमें फीफा में भाग लेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!