spot_img

नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने वाली गैंग का पर्दाफाश: चार बदमाश आए पुलिस गिरफ्त में

गलता गेट थाना पुलिस ने नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए चार बदमाशों को पकड़ा है जिसमें एक बाल अपचारी बताया जा रहा है।

जयपुर: गलता गेट थाना पुलिस ने नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए चार बदमाशों को पकड़ा है जिसमें एक बाल अपचारी बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपितों के पास से नकबजनी का सामान भी बरामद किया गया है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी सतीश चंद्र ने बताया कि घरों की कुंडी तोड़कर चोरी की वारदात करने वाले आरोपित शेरियार उर्फ शहजाद निवासी घोड़ा निकास रोड रामगंज,रिजवान खान निवासी बरेली यूपी हाल जियाउद्दीन कॉलोनी गलता गेट और मोहम्मद फईम निवासी रामगंज हाल मानपुर ब्रहमपुरी को गिरफ्तार किया है और वहीं एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया है। जिनके पास से चोरी के दो मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त नकबजनी का सामान बरामद किया है।

सभी आरोपित स्मैक पीने के आदि है और नशे की पूर्ति के लिए राह चलते लोगों से मोबाइल फोन छीन कर फरार हो जाते है और सूने मकानों की चिन्हित कर रात्रि में साथियों की मदद से कुंडी दरवाजा तोड कर नकबजनी की वारदातों को अंजाम देते है। जिन्हे औने-पौने दामों में बेच कर नशे की पूर्ति करते है।

इस गिरोह का सरगना शेरियार उर्फ शहजाद अन्य आरोपियों को गाइड करता और फिर चोरियां करवा कर सामान बिकवा देता है। सभी आरोपित शातिर पृवति के है जो जयपुर शहर में पूर्व में काफी वारदातों को अंजाम दे चुके है और थानों में आपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है पूछताछ में और भी कई वारदातें खुलने की आशंका जताई जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!