spot_img
spot_img

MP Nishikant Dubey ने खाई कसम – सोरेन परिवार का करूंगा समूल नाश

गोड्डा लोकसभा के सांसद निशिकांत दुबे (Godda Lok Sabha MP Nishikant Dubey) आज हेमंत सोरेन के खिलाफ चल रहे भाजपा के धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में जरमुंडी प्रखंड पहुंचे ।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Dumka: गोड्डा लोकसभा के सांसद निशिकांत दुबे (Godda Lok Sabha MP Nishikant Dubey) आज हेमंत सोरेन के खिलाफ चल रहे भाजपा के धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में जरमुंडी प्रखंड पहुंचे । जरमुंडी प्रखंड कार्यालय के समक्ष इस धरना कार्यक्रम में उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बाबा बासुकीनाथ का कसम खाता हूं कि जब तक सोरेन परिवार का समूल नाश करूंगा तब तक चैन से नहीं बैठूंगा। 

पुरे राज्य में अराजकता का माहौल

कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान निशिकांत दुबे ने झारखंड की हेमंत सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि पूरे राज्य में अराजकता का माहौल है । यह सरकार अवैध उत्खनन में लगी हुई है । महिलाएं सुरक्षित नहीं है । गरीब का , किसान का कोई कल्याण नहीं हो रहा है । सरकार आपके द्वार जो कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं वे महज दिखावे के लिए हैं । उन्होंने जोर देकर कहा कि सोरेन परिवार लंबे अरसे से दुमका की धरती से जनप्रतिनिधि बनता आ रहा है । वह एक काम भी अपना गिना दे कि उन्होंने यहां के हित के लिए किया हो । राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है । यहाँ बांग्लादेशियों को बसाया जा रहा है ।

जमीन हड़प कर बनाया है दुमका आवास

निशिकांत दुबे ने कहा कि सोरेन परिवार का एक सौ से अधिक भूखंड राज्य में है । जिसका किसी तरह का लेखा जोखा उन्होंने नहीं दे रखा है । निशिकांत दुबे ने कहा कि दुमका में जो शिबू सोरेन का आवास है वह जमीन भी किसी और का है । अभी तक वह शिबू सोरेन या उनके किसी परिवार के नाम पर रजिस्ट्री नहीं है । सबसे पहले उस घर को तोड़ना चाहिए और जमीन मालिक को उसका जमीन लौटाना चाहिए । 

हम भाजपा कार्यकर्ता हेमंत सोरेन या बंधु तिर्की के गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं

निशिकांत दुबे ने कहा कि जिस तरह पहले हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा का कोई व्यक्ति जो धरना दे रहा है उसे चिन्हित करो उसे ही आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस नेता बंधु तिर्की ने मारने पीटने की बात कही लेकिन हम लोग भाजपा के कार्यकर्ता हैं । राम मंदिर आंदोलन के दौरान हमलोग सीने पर गोली खाने वाले हैं । हेमंत सोरेन और बंधु तिर्की गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!