spot_img

बिजली संकट से परेशान लोग उतरे सड़क पर, दिया महाधरना

Reported by: बिपिन कुमार  

धनबाद।

धनबाद में बिजली संकट झेल रहे कोयलांचलवासियों का गुस्सा सड़क पर देखने को मिला। आम जनता ने जिले के रणधीर वर्मा चौक पर सरकार के खिलाफ एक दिवसीय महाधरना देते हुए सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। 

महाधरना में जिले के व्यवसायी, डॉक्टर,स्थानीय जनप्रतिनिधि के अलावे आम जनता शामिल हुई. सभी का आक्रोश सरकार के प्रति बढ़ता ही जा रहा है। प्रदर्शन में शामिल मासस विधायक अरूप चटर्जी ने कहा कि पिछले कई महीनो से जिले में बारह से चौदह घंटे बिजली की कटौती जारी है। उन्होंने कहा कि बड़े ही दुर्भाग्य की बात है कि बजट में प्रावधान होने के बाद भी सरकार डीवीसी को बकाया राशि का भुगतान नहीं कर रही है। 

पेट्रोलियम एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ राजनीतिक पार्टियों के आंदोलन कर थक जाने के बाद अब आम जनता सड़क पर उतरी है। उन्होंने कहा कि आम लोगों का यह सरकार को चेतावनी है कि बिजली की लचर व्यस्था को यदि वह ठीक नहीं करती तो सरकार को जीना मुहाल कर देगी।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि यदि सरकार बिजली नहीं देती तो उन्हें बिल का भुगतान नहीं करें। मांगे पूरी नहीं होने पर जेवीएनएल और डीवीसी अधिकारियों के आवासों की बिजली कटाने की चेतावनी प्रदर्शन कर रहे लोगों ने दी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!