spot_img
spot_img

महज़ पांच रूपये के लिए नोंक-झोंक में चली गोली और चाकू


बोकारोः 

बोकारो में जरा सी बकझक पर थप्पड़ और थप्पड़ का बदला गोली चलाकर लेने की घटना सामने आयी है. 
 
बताया जा रहा है कि बोकारो के नया मोड़ स्थित दो दुकानदार छोटेलाल भगत और रविन्द्र तिवारी के बेटों के बीच महज पांच रुपये को लेकर नोकझोक हो गयी. जानकारी के मुताबिक छोटेलाल भगत खैनी दुकानदार और रविन्द्र तिवारी पान दुकानदार हैं. रात में पांच रूपये के नोंक-झोक में रविन्द्र तिवारी के बेटे ने छोटेलाल भगत के बेटे को अपशब्द कहा, जिससे बाद छोटेलाल भगत के बेटे ने रविन्द्र तिवारी के बेटे को थप्पड़ मार दिया. और विवाद बढ़ गया. 

गोली

थप्पड़ का बदला लेने के लिये विवाद के दूसरे दिन रविन्द्र तिवारी अपने बेटे और एक और युवक को लेकर छोटेलाल भगत के घर पर जाकर हवाई फायरिंग कर दी. घटना के बाद जोशी कॉलानी में हड़कंप मच गया और भीड़ जुटने लगी, तो छोटेलाल का भतीजा लखन कुमार ने भाग रहे आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया. बात फायरिंग तक ही नहीं रूकी. फायरिंग कर भाग रहे आरोपियों को पकड़ने के लिये पीछा कर रहे लखन कुमार पर भाग रहे एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया. जिससे लखन बुरी तरह घायल हो गया. 
घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. भागने के क्रम में एक जिंदा कारतूस छोटेलाल के घर पर गिर गया था. मौके पर पहुंची सिटी पुलिस ने जिंदा कारतूस को जब्त कर लिया और आरोपी पक्ष के रविन्द्र तिवारी और उसके बेटे को पुलिस थाना ले आयी. दोनों पक्ष थाना में ही एक दूसरे के खिलाफ आरोप लगा रहे थे. 
पुलिस गोली चलाने वाले बीएसएल कर्मी के पूत्र सोनू तिवारी की तलाश में छापेमारी कर रही है. मामले में सिटी डीएसपी दोनों परिवार से यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि घटना आपसी लड़ाई है या फिर मामला कुछ और है. 
बहरहाल पुलिस दोनों पक्षों के आवेदन लेकर जांच कर कारवाई की बात कह रही है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!