spot_img
spot_img

लापरवाही: सेल्फी लेने के चक्कर में गई युवती की जान

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले (Betul district of Madhya Pradesh) में एक युवती को झरने के किनारे खड़े होकर सेल्फी लेना महंगा पड़ गया, पैर फिसलने से वह झरने में जा गिरी और उसकी मौत हेा गई।

Betul: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले (Betul district of Madhya Pradesh) में एक युवती को झरने के किनारे खड़े होकर सेल्फी लेना महंगा पड़ गया, पैर फिसलने से वह झरने में जा गिरी और उसकी मौत हेा गई। यह हादसा खेड़ी पुलिस चौकी क्षेत्र में हुआ। खेड़ी पुलिस चौकी प्रभारी पवन कुमरे ने बताया कि चिचोली निवासी छात्रा मयूरी आर्य (22) बैतूल के कॉलेज में सेकंड इयर में पढ़ती थी।

गुरुवार की दोपहर में वह कॉलेज की ही अन्य करीब आधा दर्जन छात्राओं के साथ खेड़ी के पास ताप्ती नदी पर स्थित झरने पर घूमने गई थी। वह झरने और अन्य प्राकृतिक दृश्यों को देखने के साथ ही सेल्फी भी ले रही थी, तभी उसका पैर फिसल गया और वह झरने में जा गिरी।

इस हादसे के समय मौजूद साथियों के मुताबिक छात्रा मयूरी जब सेल्फी ले रही थी, तब उसका फिसलन भरे पत्थर से पांव फिसल गया। इससे वह डोह में गिर गई। छात्राओं के साथ दो छात्र भी थे, लेकिन किसी को भी तैरना नहीं आता था। हादसे से घबराए छात्र-छात्राओं ने 100 डायल को सूचना दी।

कुमरे के अनुसार, हादसे की जानकारी मिलने पर खेड़ी सांवलीगढ़ पुलिस चौकी से प्रधान आरक्षक महादेव राव अड़लक और चंद्रकिशोर रघुवंशी मौके पर पहुंचे। उन्होंने छात्र-छात्राओं से जानकारी लेने के बाद एसडीआरएफ टीम को बुलवाया। एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची और डोह में गिरी छात्रा का शव बरामद करा लिया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!