spot_img

अब PayPal ने भी रूस में अपनी सेवायें बंद की

यूक्रेन पर हमला करने के विरोध में अब ऑनलाइन भुगतान सेवा प्रदाता कंपनी पेपाल ने भी रूस में अपने कारोबार को समेटने की घोषणा कर दी है।

San Francisco: यूक्रेन पर हमला करने के विरोध में अब ऑनलाइन भुगतान सेवा प्रदाता कंपनी पेपाल ने भी रूस में अपने कारोबार को समेटने की घोषणा कर दी है। अब तक विभिन्न क्षेत्रों की कई कंपनियों ने यूक्रेन पर रूस के हमले के खिलाफ रूस में अपनी सेवायें समाप्त कर दीं हैं।

यूक्रेन के उप प्रधानमंत्री मिखाइलो फेदोरोव ने पेपाल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का पत्र ट्वीट किया है, जिसमें रूस में पेपाल की सेवायें बंद करने की बात की गयी है।

फेदोरोव ने ट्वीट किया है, हमें पेपाल के सीईओ डैन शुल्मैन का एक पत्र प्राप्त हुआ है। अब यह आधिकारिक जानकारी है कि पेपाल ने यूक्रेन पर हमले के विरोध में अपनी सेवायें रूस में बंद कर दी हैँ। हमारा साथ देने के लिये शुक्रिया पेपाल। हमें उम्मीद है कि आप जल्द ही यूक्रेन में अपना कारोबार शुरू करेंगे।

शुल्मैन ने अपने पत्र में लिखा है कि रूस में अपनी सेवायें बंद करने के साथ ही कंपनी अपने कर्मचारियों की मदद का हरसंभव प्रयास कर रही है, जो इस मुश्किल समय में कठिनाई का सामना कर रहे हैं।

इससे पहले वीजा और मास्टरकार्ड ने भी रूस में अपनी सेवायें समाप्त करने की घोषणा की थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!