spot_img
spot_img

Godda: बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, मातम में बदल गईं खुशियां

गोड्डा जिले के महागामा क्षेत्र के हनवारा थाना अंतर्गत परसा गांव में बहन की डोली की उठनी थी पर नियति ने ऐसा मोड़ लिया कि डोली की जगह छोटे भाई की अर्थी उठानी पड़ गई।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Godda(Jharkhand): गोड्डा जिले के महागामा क्षेत्र के हनवारा थाना अंतर्गत परसा गांव में बहन की डोली की उठनी थी पर नियति ने ऐसा मोड़ लिया कि डोली की जगह छोटे भाई की अर्थी उठानी पड़ गई। सोमवार सुबह गांव के समीप बहियार में पिंटू यादव का 9 वर्षीय पुत्र बिट्टू यादव का शव बरामद होते ही पूरे क्षेत्र में हाहाकार मच गया। खुशी का माहौल अचानक ही गमगीन हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही हनवारा थाना प्रभारी दीपक कुमार सिन्हा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया। पुलिस ने प्रथम दृष्टि में इसे हत्या का मामला बताया है। 

जानकारी के अनुसार हनवारा थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी पिंटू यादव की बड़ी पुत्री की शादी आज रात्रि होनी थी। हल्दी की रस्म रविवार को हुई थी। रविवार को ही रात में पिंटू यादव का 9 वर्षीय पुत्र बिट्टू यादव खाना खाकर गांव में ही अपने पुराने घर चला गया था। आज सुबह जब परिजनों ने उसकी तलाश की तो वह नहीं मिला। इसके बाद आसपास तलाश की। इस बीच घर से कुछ दूरी पर ही खेत में बिट्टू शव मिला।

परिजनों को इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ने उसकी हत्या कर उसे खेत में फेंक दिया। गले में नाखून के निशान हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि बिट्टू यादव का गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!