spot_img
spot_img

Godda: लूट की घटना को अंजाम देते दो बदमाश गिरफ्तार

गोड्डा पुलिस ने अमगड्डा पहाड़पुर जंगल में लूट की घटना को अंजाम दे रहे दो बदमाशों को दो देसी कट्टा, आठ कारतूस एवं एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Godda(Jharkhand): गोड्डा पुलिस ने अमगड्डा पहाड़पुर जंगल में लूट की घटना को अंजाम दे रहे दो बदमाशों को दो देसी कट्टा, आठ कारतूस एवं एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में गुंजन यादव, ओमप्रकाश भगत उर्फ दीपक भगत उर्फ आनंद भगत और कृष्णा मंडल शामिल हैं। गिरफ्तार आरोपित पथरगामा थाना क्षेत्र का रहने वाले हैं। 

सुंदरपहाड़ी पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि अमगड्डा पहाड़पुर जंगल में लूटपाट कर रहे हैं। गोड्डा एसपी के निर्देश पर गोड्डा एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। सूचना पर पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए गुंजन यादव और ओमप्रकाश को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार अपराधियों ने अपने स्वीकरोक्ति बयान में अपराध स्वीकार किया और बताया कि कृष्णा मंडल, कन्हाई मांझी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तार आरोपित की निशानदेही पर कृष्णा मंडल को गिरफ्तार किया गया। घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है।

पथरगामा थाना क्षेत्र के धनसाई निवासी ओमप्रकाश भगत उर्फ दीपक भगत उर्फ आनंद भगत का अपराधिक इतिहास रहा है। ओमप्रकाश भगत पर गोड्डा जिले के पथरगामा, सुंदरपहाड़ी, ललमटिया और महगामा थाना में सात मामले दर्ज हैं जबकि देवघर जिले के मोहनपुर थाना में एक मामला दर्ज है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!