spot_img
spot_img

Jharkhand: चाईबासा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, दस पर आरोप, युवती की हालत गंभीर

झारखंड के चाईबासा (Chaibasa of Jharkhand) में एक प्रतिष्ठित कंपनी की सॉफ्टवेयर महिला इंजीनियर (software female engineer) से 10 युवकों ने गैंगरेप किया है।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Ranchi: झारखंड के चाईबासा (Chaibasa of Jharkhand) में एक प्रतिष्ठित कंपनी की सॉफ्टवेयर महिला इंजीनियर (software female engineer) से 10 युवकों ने गैंगरेप किया है। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है।

वारदात शुक्रवार देर शाम की है। बताया गया है युवती एक पुरुष दोस्त के साथ स्कूटी पर चाईबासा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत टेकराताहू स्थित एयरोड्रम इलाके में घूमने गई थी। इसी दौरान आठ-दस युवकों ने दोनों को घेर लिया। युवती के दोस्त को मारपीट कर वहां से भगा दिया और उसे वहां से दूर झाड़ियों की तरफ ले जाकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर उन्होंने युवती के साथ मारपीट भी की। उन्होंने युवती का पर्स और मोबाइल भी छीन लिया।

पीड़िता झींकपानी थाना के एक गांव की रहने वाली है और इन दिनों वर्क फ्रॉम होम पर है। शुक्रवार को काम खत्म करने के बाद वह घूमने निकली थी। वारदात के बाद वह किसी तरह बदहवासी के हाल में घर लौटी। उसने घर वालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

चाईबासा के एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि फिलहाल अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। शक के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ये सभी युवक आसपास के गांवों के हैं।(IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!