spot_img
spot_img

Dumka: आदिवासी बेटी से दुष्कर्म व हत्या मामले में पीड़ित परिवार को भाजपा ने दी 28 लाख की मदद

भाजपा नेताओं ने धर्मांतरण, आदिवासी व अन्य समुदाय के साथ जघन्य अपराधों के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करने की बात कही।

Dumka: भाजपा नेताओं ने जिले के रानेश्वर थाना क्षेत्र में आदिवासी बेटी से दुष्कर्म व हत्या मामले के पीड़ित परिवार को 28 लाख रुपये का चेक दिया। भाजपा नेताओं ने धर्मांतरण, आदिवासी व अन्य समुदाय के साथ जघन्य अपराधों के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करने की बात कही।

बुधवार को राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री रह चुके बाबूलाल मरांडी, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, दुमका सांसद सुनील सोरेन, पूर्व मंत्री डॉ लुईस मरांडी, सारठ विधाय रणधीर सिंह एवं सुनील तिवारी एवं जिला अध्यक्ष परितोष सोरेन पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उन्हें 28 लाख रुपये का चेक सहायता राशि के रूप में दिया।

इस मौके पर भाजपा विधायक दल नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के बाद उसी दिन पार्टी स्तर से पीड़ित परिवार की मदद करने का निर्णय लिया गया था। इसके लिए गोड्डा सांसद के सहयोग से राशि एकत्रित कर सहयोग करने का काम किया गया है। मरांडी ने इस मामले को दबाने का आरोप प्रशासन पर लगाया लेकिन पूरे दुमका के लोग सड़क पर उतर विरोध प्रदर्शन कर प्रशासन पर दबाव बनाने का काम किया। उन्होंने कहा कि धर्मांतरण समेत आदिवासी व अन्य समुदाय के साथ जघन्य अपराधों के खिलाफ भाजपा सड़क से लेकर सदन कर आंदोलन करेगी।

प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि भाजपा गरीबों और आदिवासी के लिए काम करती है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने भी फोन पर पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया था। पीड़ित परिवार भाजपा परिवार का सदस्य है। उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि फर्जी मुकदमे की गई है। भाजपा समेत सामाजिक संगठन पर फर्जी मुकदमे किए गए है। उन्होंने कहा कि भाजपा चेतावनी देती है कि सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगी।

सांसद निशिकांत दूबे ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम चल रही है। भाजपा वोट की राजनीति नहीं करती है। धर्मांतरण पर बोलते हुए कहा कि आदिवासी परिवार के साथ बंगाला देश के लोग अत्याचार कर रहे है। अब ऐसी स्थिति है कि आदिवासी परिवार को विदेशी ताकतों से लड़ना पड़ रहा है। इस अवसर पर अमिता रक्षित, जिला अध्यक्ष परितोष सोरेन, जिला परिसद सदस्य बिमान सिंह आदि ने भी पीड़ित परिवार की सहायता की।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!