spot_img
spot_img

असम के CM पर FIR कराने वाले बेरमो विधायक अनूप सिंह का फोटो उन्हीं के साथ हुआ वायरल

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Ranchi: कैश के साथ गिरफ्तार झारखंड के तीन कांग्रेस विधायक इरफान, विक्सल और राजेश से लगातार बंगाल पुलिस की सीआईडी पूछताछ कर रही है। मामले को लेकर बेरमो विधायक जयमंगल सिंह उर्फ़ अनूप सिंह ने तीनों विधायकों के साथ असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा पर एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप लगाया है कि असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा कांग्रेस के विधायकों को मंत्री पद और दस-दस करोड़ रुपए के पेशकश कर रहे हैं और उन्हें झारखंड में जेएमएम और कांग्रेस की सरकार गिराने का काम दे रहे हैं। लेकिन इस बीच नया मोड़ आया है।

अब एफआईआर कराने वाले बेरमो विधायक जयमंगल सिंह की तस्वीर असम के जल संससाधन मंत्री पीजूश हजारिका ने पोस्ट किया है। जिसमें जयमंगल सिंह असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के साथ मुलाकात कर रहे हैं। उनके साथ उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के सैयद राजा विधानसभा के विधायक सुशील सिंह नजर आ रहे हैं।

गिरफ्तार तीनों विधायकों से पुलिस की पूछताछ में जो बात निकल कर सामने आ रही है, उससे पता चल रहा है कि असम के दो मोबाइल नंबरों से लगातार विधायक संपर्क में थे। इन्हें असम से करीब 75 बार फोन किया गया था, जिसमें लंबी-चौड़ी बातचीत की जानकारी मिल रही है। फोन पर ही सारी डीलिंग की बात भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कुछ विधायकों को मंत्री पद और कुछ को भारी मात्रा में कैश देने की बात हो रही थी। पुलिस की पूछताछ में काफी चीजों का खुलासा हो रहा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!