spot_img
spot_img

Godda में बढ़ रहा नशे का कारोबार: पुड़िया बनाकर Brown sugar बेच रहा युवक Arrest

Godda: एक बार फिर गोड्डा में ब्राउन शुगर (Brown sugar) का कारोबार बढ़ रहा है। गोड्डा पुलिस ने नशे के सामान के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक के पास से लगभग 35 हजार रुपयों के मूल्य का ब्राउन शुगर बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि सोनू शर्मा नामक युवक गोढ़ी बगीचे में ब्राउन शुगर का पुड़िया बनाकर बेच रहा था तभी औषधि निरीक्षक रंजीत चौधरी, नगर थाना के PSI राजीव रंजन ,दिनेश कुमार तथा टाइगर मोबाइल ने घात लगाकर सोनू को गिरफ्तार किया।

जनवरी माह में भी 6 युवक हुए थे गिरफ्तार

विगत जनवरी माह में बिहार के आरा जिले से ब्राउन शुगर का खेप लेकर जसीडीह के रास्ते गोड्डा में प्रवेश करने के दौरान 6 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। उनके पास से भी अच्छी खासी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद हुआ था।

गोड्डा जैसे छोटे जिले में मंहगी नशे के आदि हो रहे युवा

नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मुकेश पांडेय ने बुधवार को प्रेस वार्ता के दौरान गोड्डा के अभिवावकों को भी नसीहत देते हुए कहा कि गोड्डा जैसे छोटे शहर में इस तरह के मंहगे नशे के शिकार युवा वर्ग हो रहे है।कहा आपने अपने बच्चों पर नजर बनाए रखने की जरूरत है ताकि ऐसे नशे के आदि होकर नशे की पूर्ति के लिए अपराध के रास्ते पर न चल पड़े।

35 हजार मूल्य के 17 पुड़िया हुआ सोनू के पास से बरामद

गिरफ्तार सोनू शर्मा के पास से ब्राउन शुगर के 17 पुड़िया बने हुए और तीन गोले बरामद किए गए हैं जिनका बाजार में मूल्य लगभग 35 हजार रुपये आंका जा है। सोनू के अनुसार एक पुड़िया को 500 रुपये में बेचा करता था। गिरफ्तार सोनू को न्यायिक हिरसत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!