spot_img

पहले से हैं दो पत्नियां, अब नाबालिग को लेकर हुआ था फरार, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Simdega: जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत हेसमी गांव का एक शख्स तीन मई को एक नाबालिग के साथ फरार हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक हेसमी गांव के रहने वाले राजकेस्वर नायक की दो पत्नियां हैं। वह दूसरी पत्नी सोनिया कुमारी के मायके लचरागढ़ हरिजन टोली में रहकर छोटा मोटा काम किया करता है। उसने पहली पत्नी को घर मांडर थाना क्षेत्र के हेसमी रखा है। लचरागढ़ हरिजन टोली में रहने के दौरान राजेश्वर नायक ने रस नगर हरिजन टोली निवासी एक नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर तीन मई को उसे लेकर घर से फरार हो गया। इस संबंध में नाबालिग के पिता ने कोलेबिरा थाने में राजकेस्वर नायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

इधर, कोलेबिरा थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली कि आरोपित रांची जिले के अंगड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत महेशपुर गांव में नाबालिग लड़की के साथ छिपकर रह रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव में छापेमारी कर आरोपित को नाबालिग लड़की के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे सिमडेगा जेल भेज दिया है। नाबालिग लड़की की मेडिकल जांच के लिए सदर हॉस्पिटल सिमडेगा भेजा गया है। इस संबंध में कोलेबिरा थाना में कांड संख्या 26/2022 के तहत मामला दर्ज है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!