spot_img

कुख्यात अमित सिंह हत्याकांड मामले में जल्द Police करेगी खुलासा

Deoghar: बिहार के पटना जिला के कुख्यात अपराधी अमित सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस एक अपराधी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सूत्रों की माने तो अमित सिंह हत्याकांड में पटना के मानिक गैंग का हाथ है। देवघर पुलिस की 2 टीम पटना में कैम्प कर रही है। वहीं मंगलवार को पटना में हत्या कांड में शामिल अपराधियों को दबोचने के लिए चार पुलिस पदाधिकारी को देवघर से पटना के लिए भेजा गया।

सूत्रों की माने तो अमित की हत्या सुपारी किलर के माध्यम से कराई गई है। बताया जाता है इसका पुख्ता सबूत देवघर पुलिस को मिला है। सूत्रों की माने तो इस मामले में भेजी गई पुलिस टीम ने घटना में शामिल एक अपराध कर्मी को हिरासत में भी लिया है। हालांकि इस मामले में देवघर पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। 

क्या है घटनाक्रम

बताते चलें कि 18 जून को दिनदहाड़े पटना के बेउर जेल से देवघर नगर थाना के एक पुराने मामले के पटना पुलिस की पांच सदस्य पुलिस टीम के साथ देवघर कोर्ट में पेशी के लिए आये कुख्यात अपराधी अमित सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में देवघर पुलिस ने हत्यकांड के षड्यंत्र के आरोप में सबूत के साथ बिहार पुलिस के एक दारोग़ा और एक सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसके उपरांत देवघर पुलिस कांड के शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर बिहार के पटना भेजा था। वह टीम आजतक हत्याकांड में शामिल अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए कैम्प कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!