spot_img

Bokaro: तीन हजार रिश्वत लेते ASI गिरफ्तार, केस डायरी लिखने के लिए मांग रहा था घूस

Bokaro: धनबाद एसीबी (Dhanbad ACB) की टीम ने शुक्रवार को बोकारो जिले के जरीडीह थाना के एएसआई गुप्तेश्वर सिंह को तीन हजार रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है।

एसीबी को जानकारी मिल रही थी कि केस डायरी लिखने के लिए एएसआई तीन हज़ार रुपये की रिश्वत मांग कर रहा है। शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने जाल बिछाया। आज जैसे ही गुप्तेश्वर ने राशि ली वैसे ही एसीबी की टीम ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

आरोपित गुप्तेश्वर पांडे के खिलाफ जरीडीह बिजली विभाग के एक कर्मी महावीर महतो ने एक पुराने केस में केस डायरी लिखने के नाम पर तीन हजार रुपये घूस मांगने की शिकायत की थी। इसके बाद ही पूरे मामले की जांच पड़ताल व सत्यापन के बाद एसीबी ने एसआई गुप्तेश्वर पांडे को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

जरीहीड निवासी महावीर महतो जरीडीह थाना में दर्ज एक कांड में जेल गया था, जो जमानत पर फिलहाल बाहर है उसने कोर्ट में बताया कि जबरन उसे फंसाया गया है। केस से आरोप मुक्त करने के लिये अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को आवेदन दिया है। अनुसंधानकर्ता केस डायरी लिखने के लिये तीन हजार घूस मांग रहा था। इसकी शिकायत मिलने पर एसीबी की टीम ने आरोपी एएसआई को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!