spot_img

12 जुलाई को PM नरेंद्र मोदी करेंगे Deoghar Airport का उद्घाटन! : रघुवर दास

Deoghar: श्रावणी मेला से पहले देवघर एयरपोर्ट (Deoghar Airport) उद्घाटन तय है. संभावना है कि पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) खुद देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. जिसको लेकर तैयारी शुरू कर दी गयी है. प्रधानमंत्री के देवघर आगमन की चर्चा को सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) ने भी पुख्ता कर दिया है.

सोमवार को देवघर एयरपोर्ट का जायजा लेने पहुंचे रघुबर दास ने मीडिया से बात करते हुए ये साफ़ कर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन होने जा रहा है. हालांकि कौन सी तारीख को पीएम देवघर आयेंगे इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री ने संभावना जताई कि 12 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों इस एयरपोर्ट का उद्घाटन होगा.

रघुवर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री ने संताल परगना के विकास को ध्यान में रखते हुए 25 मई 2018 को देवघर एयरपोर्ट का शिलान्यास किया था. अब एयरपोर्ट का उद्घाटन होने जा रहा है. जिसकी वजह से देवघर एक नई विकास की गाथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लिखेगा. पूर्व सीएम ने वर्तमान की हेमंत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन बहुत पहले ही हो जाता लेकिन सरकार के उदासीन रवैये की वजह से अप्रोच सड़क नहीं बन पाया और इसके उद्घाटन में देरी हुई.

वहीँ, मौके पर मौजूद देवघर एयरपोर्ट के डायरेक्टर संदीप ढींगरा ने बताया कि देवघर एयरपोर्ट हवाई सेवा देने के लिए पूरी तरह तैयार है. तमाम तैयारियों को पूरी कर लिया गया है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!