spot_img

PM मोदी करेंगे Deoghar Airport का उद्घाटन!, तारीखों पर मंथन,  Deoghar college में सभा की तैयारी

Deoghar: देवघर एयरपोर्ट (Deoghar Airport) पूरी तरह बन कर तैयार है. श्रावणी मेला (Shravani Mela) से पहले देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन लगभग तय है. पूरी संभावना है कि देवघर हवाई अड्डे का उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) खुद करेंगे. जिसको लेकर तैयारी चल रही है. एयरपोर्ट उद्घाटन के लिए तिथियों पर विचार किया जा रहा है.

7, 10 या 12 जुलाई पर मंथन

देवघर एयरपोर्ट उद्घाटन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी देवघर आ सकते हैं. पीएम के देवघर आगमन को लेकर तीन तिथियों पर मंथन चल रहा है. 7, 10 या 12 जुलाई इनमें से किसी एक दिन भी पीएम मोदी देवघर आ सकते हैं.

बाबा बैद्यनाथ मन्दिर भी जाएंगे पीएम!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर आने पर बाबा बैद्यनाथ मन्दिर में बाबा की पूजा-अर्चना और उसके बाद आम जनता को संबोधित कर सकते हैं . जिसकी तैयारी भी की जा रही है.

सांसद डॉ निशिकांत ने जनसभा स्थल का लिया जायजा

शुक्रवार को गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने (MP Nishikant dubey) अपने कार्यकर्ताओं के साथ देवघर कॉलेज मैदान का निरीक्षण किया. प्रधानमंत्री का मंच देवघर कॉलेज विद्युत ग्रिड की दिशा में बनाने पर विचार किया गया. करीब 50,000 की आबादी की क्षमता के अनुसार इस मैदान में व्यवस्था पर कई विचार किये गये. देवघर कॉलेज मैदान में कई स्थायी रूप से बने मंच को भी तत्काल हटाने का निर्णय लिया गया.

पीएम के स्वागत के लिए देवघर के लोग पलक बिछाये बैठे: सांसद

सांसद ने कहा प्रधानमंत्री का दौरा अभी भी संभावित है. आधिकारिक रूप से प्रधानमंत्री के देवघर आगमन की तिथि की घोषणा समय पर की जायेगी. लेकिन, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा को देखते हुए तैयारियां अभी से ही शुरू करनी पड़ेंगी. देवघर ही नहीं पूरे संथाल परगना की जनता इस ऐतिहासिक क्षण की गवाह बनने को आतुर हैं. देवघर के लोग पलक बिछाये अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री के स्वागत के लिये तैयार हैं.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!