spot_img
spot_img

Dumka: नौकरी दिलाने के नाम पर फ़िल्मी स्टाईल में लाखों की ठगी, आरोपी दंपति फ़रार

एसएसबी में नौकरी (job in ssb) दिलाने के नाम पर एक दम्पति ने धोखाधड़ी(couple cheated)कर लाखों रुपया क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग (Shopping with lakhs of rupees credit card) कर लिया और एक बाइक को लेकर भी चम्पत हो गए।

Dumka: एसएसबी में नौकरी (job in ssb) दिलाने के नाम पर एक दम्पति ने धोखाधड़ी(couple cheated)कर लाखों रुपया क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग (Shopping with lakhs of rupees credit card) कर लिया और एक बाइक को लेकर भी चम्पत हो गए। यह घटना दुमका शहर के पोखरा चौक के पास हुई। पीड़ित महिला संतोष देवी जैन ने नगर थाना की पुलिस को बयान दिया है कि 6 मार्च को उनके दुकान में एक दम्पति आए और सामान की खरीदारी किए। सामानों की खरीदारी करने के बाद दम्पति ने एक किराए में मकान लेने की इच्छा जताई।

चालाकी से किराए का मकान भी ले लिया

महिला ने अपने मकान के बगल में खाली पड़े मकान को किराए पर उक्त दम्पति को दिलवा दिया। पड़ोस में रहने के कारण दोनों की दोस्ती हो गई। उक्त दम्पति ने संतोष देवी जैन के पुत्र को एसएसबी में नौकरी दिलाने का प्रलोभन दिया। दम्पति के झांसे में महिला आ गई। उक्त दम्पति ने महिला के क्रेडिट कार्ड का प्रयोग करते हुए हजारों रुपए का शॉपिंग कर लिया। एसएसबी कैम्प में भी जाकर उनके क्रेडिट कार्ड का प्रयोग किया।

नियुक्ति पत्र निकला फ़र्ज़ी

उक्त दम्पति ने पुत्र को नौकरी के लिए एक नियुक्ति पत्र भी दिया। पुत्र जब नियुक्ति पत्र को लेकर ज्वाइनिंग करने के लिए गया तो वहां पर बताया गया कि उक्त ज्वाइनिंग पत्र फर्जी है। इसी बीच दम्पति ने उनके पुत्र के बाइक को लिया और कहा कि थोड़ी देर में बाजार से सब्जी लेकर वापस लौट आएंगे। बाइक लेकर दम्पति गए,पर वापस लौटकर नहीं आए।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!