spot_img
spot_img

Jharkhand के सब इंस्पेक्टर से Delhi में लूटपाट, SI ने खुद ट्रेस कर आरोपित को दबोचा

उत्तर पश्चिमी जिले के जहांगीरपुरी इलाके में झारखंड से एक मामले की जांच के लिये आए सब इंस्पेक्टर का बाइक सवार बदमाशों ने फोन लूट लिया।

New Delhi: उत्तर पश्चिमी जिले के जहांगीरपुरी इलाके में झारखंड से एक मामले की जांच के लिये आए सब इंस्पेक्टर का बाइक सवार बदमाशों ने फोन लूट लिया। सब इंस्पेक्टर ने खुद ही फोन की लोकेशन को ट्रेस करके सदर बाजार पुलिस की मदद से एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान तौशिफ के रूप में हुई है। जिसके पास से लूटा हुआ फोन जब्त किया। पुलिस आरोपित के फरार साथी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित सब इंस्पेक्टर आकाश कुमार पांडे झारखंड में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। सात अप्रैल को वह झारखंड से एक मामले की जांच के लिये दिल्ली आया था। बीते सोमवार दोपहर सवा 12 बजे पानीपत से दिल्ली करनाल बाईपास प्रिपेड बूथ के पास उतारा था। नत्थूपुरा जाने के लिये वह ओला कैब बूक करने के लिये फोन से ऐप निकाल ही रहा था। तभी बाइक सवार तीन लड़के आए और उसका फोन छिनकर फरार हो गए।

पीड़ित ने तुरंत फाइंड माई डिवाईस ऐप के जरिये अपने फोन की लोकेशन पता करने की कोशिश की। लोकेशन सदर बाजार इलाके में आई। जहां पहुंचकर पीड़ित ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। सदर बाजार में तैनात एएसआई राकेश सिंह मौके पर पहुंचा। जिसके साथ लोकेशन ट्रेस करते हुए वह एक जगह पर पहुंचा। जहां पर तौशिफ खड़ा था।

जिसको उसने पहचान कर एएसआई की सहायता से पकड़ लिया। तौशिफ फिलिमिस्तन इलाके का रहने वाला था। उसको लेकर जहांगीरपुरी थाने आया। पुलिस तौशिफ की सहायता से उसके बाकी फरार साथियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!