spot_img
spot_img

Deoghar: कृप्या ध्यान दे..देवघर-देवीपुर-भिरखीबाद पथ भारी मालवाहक वाहनों के परिचालन पर रोक, जाने नए बदले मार्ग के बारे में..

देवघर देवीपुर-भिरखीबाद पथ की ओर आनेजाने वाले सभी रास्तों पर भारी मालवाहक वाहनों के परिचालन पर पूर्ण समय के लिए अगले आदेश तक रोक लगायी जाती है।

Deoghar: देवघर के DC ने देवघर-देवीपुर-भिरखीबाद पथ जाम की समस्या से निपटने के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है. दरअसल देवघर से देवीपुर के पथ में रोहिणी बस्ती बाजार एवं रोहिणी रेलवे क्रॉसिंग के आस-पास आए दिन जाम की समस्या बनी रहती है, जिससे कि स्थानीय लोगों को रोजमर्रा कार्य हेतु आवागमन में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

साथ ही उक्त पथ में देश का प्रतिष्ठित अस्पताल AIIMS अवस्थित है, जहाँ मरीजों को आने-जाने में काफी मुश्किलों का सामना करने की सूचना प्राप्त हो रही है। ऐसे में आमजनों को की परेशानी को देखते हुए देवघर देवीपुर पथ में पड़ने वाले निम्न स्थलों पर सुबह 08ः00 बजे से दोपहर 12ः00 बजे तक एवं सायं 04ः00 बजे से रात्रि 08ः00 बजे तक भारी मालवाहक वाहनों पर रोक लगायी गयी थी।

वहीं यह सूचना प्राप्त हो रही है कि निर्धारित अवधि के पश्चात् भारी मालवाहक वाहनों के प्रवेश से उक्त पथ में कुछ जगह संकीर्ण होने की वजह से जाम की समस्या निरंतर बढ़ते जाने की गहराती समस्या को देखते हुए यह निर्णय लिया जाता है कि देवघर देवीपुर-भिरखीबाद पथ की ओर आनेजाने वाले सभी रास्तों पर भारी मालवाहक वाहनों के परिचालन पर पूर्ण समय के लिए अगले आदेश तक रोक लगायी जाती है।

इसके अलावे इस दिशा में आवश्यक कार्रवाई करने का निदेश जिला परिवहन पदाधिकारी एवं पुलिस उपाधीक्षक यातायात को Deoghar DC ने दिया है। 

1. कुण्डा मोड़-(हिण्डोलावरण से आनेवाली एवं देवीपुर की ओर जानेवाली गाड़ियों) 

2. रोहिणी नगर निगम टॉल टैक्स बैरियर (सत्संग की ओर से आनेवाली एवं देवीपुर की ओर जाने वाली गाड़ियों)

3. टाभाघाट नगर निगम टॉल टैक्स बैरियर- (बिहार से आनेवाली एवं देवीपुर की ओर जानेवाली गाड़ियों)

4. बुढई बाजार (भिरखीबाद से देवीपुर की ओर आनेवाली गाड़ियों) 

5. देवीपुर प्रखण्ड के पहले (हुसैनाबाद से देवघर की ओर जानेवाली गाड़ियों)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!